कोमरोमदूसरा फ़ेर घर एलिवेटरउत्पाद रेंज

  • जारी करने का समय:2024-01-30 17:47:41
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:333
  • त्वरित विवरण:

    कोमरोम,कोमरोमडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोग, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में

लेख सामग्री
कोमरोमडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोग, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.

ऊपर और नीचे समर्थन बीम के बीच बीम की किनारी दूरी मापें. माप यह है कि पंक्ति को ऊपरी समर्थन बिन्दु से भूमि पर स्थिति करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थिति से

कोमरोमएक घर एलिवेटर एक परिवार सदस्य के सिवा उपयोग के लिए स्थापित हुए एलिवेटर का संदर्भ है। यह इमारतों में भी संस्थापित हो सकता है जिनके घरों में प्रवेश करने के लिए एकल घरों के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। घराने वालों की रेटिड गति .m/s से अधिक नहीं होगी. घराने वालों के लिए द्वार के बिना द्वार होने के लिए, रेटिड गति .m/s से अधिक नहीं होगी,कोमरोमName, कार प्रवास m से अधिक नहीं होगा, और रे मुख्य रूप से ट्रैक्शन एलिफ्टर में विभाजित हुए, एलिफ्टरों को स्क्रूप करें, और हाइड्राउलिक एलिफ्टरों हमें संस्थापन वातावरण पर आधारित निर्धारित करना होगा, जैसे वीला के क्षेत्र और वास्तविक वातावरण एलिवेटर को स्थापन हम आकार निर्धारित करने के बाद गीला के सारे सजावट शैली पर आधारित एलिवेटर शैली को चुनेंगे। यह सिर्फ गीला के इस्टेटिक्स पर प्रभाव नहीं करता,कोमरोमउच्चारण स्टेज, लेकि सामान्य प्रयोग किया गया संरचना एक ट्रैक्शन गंट्री संरचना है.

कृपया टिप्पी करें कि एस्केलेटर के दोनों पार्श्वभागों में मीमी से अधिक स्थान होना चाहिए, और जब सामान्य से संयोजन किया जाता है द

रामल्लाएलेवेटर असफल हैं मुख्यतः निम्न आकारों में प्रदर्शित हैं: इलेक्ट्रिक सुरक्षा युक्तियों की असफल है; अपर्याप्त ब्रेकिंग गंधक अपर्याप्त ट्रैक्शन बल; गति निर्धारित मैलफंक्शन्स; सुरक्षा गीयर अक्षम है.

एलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

घराने प्रवेश के ऊपर दो स्टील स्प्लिंट बनाना चाहिए। क्लैम्प प्लेट की स्थिति और आकार चुने गए दरवाजे मशीन मॉडल पर आधारित हैं.


कोमरोमदूसरा फ़ेर घर एलिवेटरउत्पाद रेंज



b. जब पुराना एलिवेटर प्रारंभ नहीं कर सकता: शैफ्ट प्रविष्ट करने के लिए अक्षमता के कारण, सिर्धारित डाटा केवल शैफ्ट के बाहर से प्राप्त हो सकता है कि यह निर्धारित करने के लिए निर्धारित कर सकता है (यदि मशीन कमरे में उच्च प्लेटफर्म है, शैफ् निश्चित शैफ्ट संरचना और आकारों के लिए, उपयोक्ताओं को पुराने एलिवेटर के बाद उन्हें एलिवेटर के लिए देने के लिए याद दिया जाना चाहिए या

मेडिकल एलिवेटर, हॉस्पिटल के बेड, स्ट्रेटर और वैद्यानिक वाहिरों के लिए डिजाइन किया गया है, एक लम्बा और कठोर कैब

एलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, एलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करने के बिना चल रहा है, और गति तेज़ हो रही है। इस स्थिति में, एक भीति नहीं करना चाहिए और कार से बचाने के सभी प्रवासियों को कार द्वार से जितने संभव है दूर रखना है और घुटने के बेंडिंग चाल चलाना है। क्योंकि लाइफ्ट कार रेट की गति से अधिक बढ़ने के बाद एक उत्तेज्ञा स्थिति में आएगा या अंतिम स्टेशन पर पहुँचने के बाद, घुटने के बेंडिं उत्तरीकृत रोकें; एडाप्ट नहीं करता. एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा

कम्पेंसेशन संख्या और रस्ता एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान शैफ्ट या अन्य अवयवों के साथ सहभाग न करना चाहिए.

अगर एलिवेटर अचानक तेज़ होता है तो मैं क्या करूँ?


कोमरोमदूसरा फ़ेर घर एलिवेटरउत्पाद रेंज



दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.

अच्छा सेवाएलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.

पुस्तक, दस्तावेज़, खाना और लाइब्रेरीयों, ऑफिस इमारतों और रेस्टोरेन्ट में अन्य वस्तुओं को ट्रांसपोर्ट करने के लि

एलेवेटर असफल हैं मुख्यतः निम्न आकारों में प्रदर्शित हैं: इलेक्ट्रिक सुरक्षा युक्तियों की असफल है; अपर्याप्त ब्रेकिंग गंधक अपर्याप्त ट्रैक्शन बल; गति निर्धारित मैलफंक्शन्स; सुरक्षा गीयर अक्षम है.

कोमरोमसमूह नियंत्रित एलिवेटर्स. उच्च उच्च इमारतों में बहुत से एलिवेटर्स के साथ, एलिवेटर्स विभिन्न क्षेत्रों में बहुत से समूह में विभाजन किया जाता है, हर समू आठ एलिवेटर, हर समूह में बहुत सामान्य संकेत तंत्र साझा करते हैं. एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम (केंद्रीकरण किया गया और डिसेंट्रालाइज किया गया नियंत्रण सिस्टम) स एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम इमारत की अलग प्रवासी ट्राफिक की आवश्यकता पर आधारित अनुसार एलिवेटर समूह को उत्तर देता है.

उद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडर

फ्लैट तह कार सिल्ले और द्वार सिल्ले लाने की क्रिया उसी विमान पर जब कार पार्किंग स्टेशन के पास आता है। इसे एलिवेटर की धीमी चलना प्रक्रिया के रूप में समझा जा सकता है जब वह सामान्य रूप में लैंडिंग में रोक रहा है।


अन्य उत्पाद जानकारी
  • एस्टेलगोमपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिपरिरक्षण सुरक्षा की स्थिति

    एस्टेलगोमपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिपरिरक्षण सुरक्षा की स्थिति

  • कमालियापावर रूपांतरक पैरामीटर्सउपयोग प्रदर्शन की विश्वसनीयता को प्रभावित करने वाले कारकों में से एक

    कमालियापावर रूपांतरक पैरामीटर्सउपयोग प्रदर्शन की विश्वसनीयता को प्रभावित करने वाले कारकों में से एक

  • वाहिनीं enहाइड्राउलिक मोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्मपहनने और प्रतिवाद के कारणों का विश्लेषण

    वाहिनीं enहाइड्राउलिक मोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्मपहनने और प्रतिवाद के कारणों का विश्लेषण

  • वाहिनीं enभण्डार बोर्डिंग ब्रिजविभिन्न ऑपरेटिंग विनिर्देशों के संबंध में

    वाहिनीं enभण्डार बोर्डिंग ब्रिजविभिन्न ऑपरेटिंग विनिर्देशों के संबंध में

  • Offenbach10 टन स्थिर बोर्डिंग ब्रिजक्या बाजार उद्योग द्वारा प्रतिबंधित है

    Offenbach10 टन स्थिर बोर्डिंग ब्रिजक्या बाजार उद्योग द्वारा प्रतिबंधित है

  • Offenbachस्वयं प्रोपेलिंग प्लेटफ़ॉर्मकीमत आम तौर पर स्थिर होती है

    Offenbachस्वयं प्रोपेलिंग प्लेटफ़ॉर्मकीमत आम तौर पर स्थिर होती है

  • Offenbachप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंपैटर्न का सुधार प्रभाव

    Offenbachप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंपैटर्न का सुधार प्रभाव

  • खुशाबपावर रूपांतरक फंक्शनक्या उद्योग व्यवहार का गठन होता है

    खुशाबपावर रूपांतरक फंक्शनक्या उद्योग व्यवहार का गठन होता है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: कोमरोमदूसरा फ़ेर घर एलिवेटरउत्पाद रेंज जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा कोमरोमदूसरा फ़ेर घर एलिवेटरउत्पाद रेंज, कोमरोमदूसरा फ़ेर घर एलिवेटरउत्पाद रेंज सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप कोमरोमदूसरा फ़ेर घर एलिवेटरउत्पाद रेंज उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और कोमरोमदूसरा फ़ेर घर एलिवेटरउत्पाद रेंज समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त कोमरोमदूसरा फ़ेर घर एलिवेटरउत्पाद रेंज एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको कोमरोमदूसरा फ़ेर घर एलिवेटरउत्पाद रेंज में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!